लापता Bhutiya Train | Real Life Horror Story in Hindi

Real Life Horror Story in Hindi की पोस्ट में आप लापता Bhutiya Train के बारे में पढेंगे की कैसे एक Ghost Train 104 लोगों के साथ गायब हो गयी, उम्मीद करता हूँ की यह जानकारी आपके काम आएँगी | Hindi Story

भूतों की कहानियां तो आपने अक्सर सुनी होंगे और आपने आजतक बहुत  सारी Bhutiya Train की कहानियां सुनी होंगी लेकिन आज में आपके लिए Real Life Horror Story in Hindi में एक सच्ची Bhutiya Train की घटना लाया हूँ जिसे आप स्वयं पढ़े और इसके बारे में पूरी जानकारी ले, साइंस भले ही भूत के अस्तित्व से इनकार करता हो, लेकिन कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जो हमें ये सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि क्या वाकई इंसानों की इस दुनिया में भूतों का भी अस्तित्व है। इतिहास के पन्नों में ऐसी ही एक घटना हुई थी । 

लापता bhutiya train | Real Life Horror Story in Hindi
लापता bhutiya train | Real Life Horror Story in Hindi


रोम में जहां 1911 में लापता हुई एक ट्रेन आज भी लोगों को नजर आती है। जिसे लोगों ने घोस्ट ट्रेन का नाम दिया है। रिकॉर्ड्स के मुताबिक, 14 जून 1911 में रोम से जेनेटी नाम की एक ट्रेन रवाना हुई थी, जिसमें 106 पैसेंजर्स बैठे थे, अपने डेस्टिनेशन पर पहुंचने के लिए ट्रेन एक किलोमीटर लंबी टनल से होकर गुजरी। ट्रेन टनल के अंदर तो गई, लेकिन फिर कभी बाहर नहीं आई। रोम पुलिस और वहां की रेलवे प्रशासन की काफी कोशिशों के बावजूद ट्रेन का पता नहीं चल सका। 

आप चाहे तो हमारी यह कहानियां भी पढ़ सकते हैं  :- 

कुछ वक्त बाद रोम पुलिस के पास दो लोग पहुंचे, जिन्होंने दावा किया कि वो उसी ट्रेन में सवार थे। ट्रेन जब टनल के अंदर जाने वाली थी तभी उन्होंने कुछ अजीब महसूस किया जिसके बाद वो ट्रेन से कूद गए। उनका दावा था कि उन्हें टनल के पास कुछ धुंध-सा नजर आया था। ये घटना आज तक पूरी दुनिया के लिए मिस्ट्री बनी हुई है। 

लापता bhutiya train | Real Life Horror Story in Hindi
लापता bhutiya train

उससे भी बड़ी मिस्ट्री ये है कि आज तक इटली, रसिया, जर्मनी, रोमानिया के कई हिस्सों में इस ट्रेन को देखे जाने का दावा किया जा चुका है। हर बार जिस ट्रेन का जिक्र किया गया वो हूबहू वैसी ही थी जैसी ट्रेन 1911 में लापता हुई थी। ये घटना दुनिया की अनसुलझी मिस्ट्री में से बन कर रह गई है। 

आप चाहे तो हमारी बहुत सी भुतिया कहानिया (Hindi Horror Story) पढ़ सकते है |

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ