Horror Story In Hindi | The Mirror Part 2 | एक Bhutiya kahani | Hindi Horror Story

 

Horror Story In Hindi में The Mirror दूसरा भाग है उम्मीद करता हूँ की आपने इसका पहला पार्ट पढ़ा होंगा अगर नहीं पढ़ा तो पहले उसे दोस्तों अगर आपको पढ़ लीजिये वर्ना ये  कहानी आपको बिलकुल समझ में नही आएँगी|

The Mirror Part 2

Horror Story In Hindi | The Mirror Part 2 | एक Bhutiya kahani | Hindi Horror Story | GoHindi



मेरा नाम टीना है आपने मेरी Mirror इससे पहले की कहानी तो सुनी ही होगी जिसमे कैसे एक mirror ने मेरे पुरे परिवार को बिखेर दिया कैसे उसने मेरे माता पिता की जान ली, तब हमने कसम खाई थी कैसे भी करते हम दोनों भाई बहन इस mirror को नष्ट करके रहेंगी यह कहानी वही से शुरू होती है बस कुछ साल आगे से |

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi



Mirror ने मेरे हंसते खेलते परिवार को खत्म कर दिया | मेरे माता पिता के मारे जाने के बाद मेरे जान से प्यारे भाई विनोद को पापा के खून के जुर्म में बाल सुधार घर भेज दिया गया पुलिस का तो यही मानना की उसी ने पापा को मारा है तब वो बस 9 साल का था |

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


वह छोटा सा बच्चा क्या किसी की जान लेगा, यह खून का खेल तो इस Mirror ने शुरू किया था और इसका अंत अब मैं करूंगी आज उस घटना को बीते 11 साल हो चुके हैं मेरा भाई भी आज बाल सुधार गृह से आजाद हो जाएगा अब जिंदगी में बस एक ही काम रहा है इस Mirror को सबक सिखाना कैसे भी करके इसे तोड़ना ताकि किसी और की जिंदगी बर्बाद ना कर सके।

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi



मैं और मेरा होने वाला मंगेतर Sam दोनों विनोद को लेने के लिए बाल सुधार गृह गए| विनोद हमें देख कर बहुत खुश था मैं कभी कभी विनोद से मिलने जाया करती थी वहां मेने Mirror के बारे में बताया करती कि वह आज कहां है कैसे Mirror ने हमारै परिवार को बर्बाद किया वगैरा वगैरा। मैंने कहा अब टाइम आ गया है इस Mirror को ठिकाने लगाने का मैं आज तक सिर्फ तुम्हारा वेट कर रही थी क्योंकि कसम हम दोनों ने साथ मिलकर खाई थी कि Mirror को उसकी औकात याद दिलायेंगे। उस टाइम हम बच्चे थे लेकिन अब यह Mirror हमारी ओकाद देखेगा। विनोद थोड़ा डरा हुआ था क्योंकि वह जब 9 साल का था जो उसके साथ यह सब हुआ लेकिन मैंने अपने हौसला भर दिया अब जो भी होगा देखा जाएगा लेकिन इस Mirror को सबक सिखाना है

विनोद मेरे सामने रोने लगा मैंने उसे गले से लगा लिया और सारी पुरानी यादें ताजा हो गई अब मैं और sam, विनोद को साथ लेके मेरे घर की ओर जाने लगे लेकिन Mirror को मेने साथ नहीं रखा था मैंने Mirror को कहीं छुपा रखा है जहां ये इंसानों की पहुंच से दूर है ताकि किसी और की जिंदगी बर्बाद ना हो। विनोद के घर आने के बाद मैं उस Mirror को भी यहां पर मंगवा लूंगी ताकि मैं थोड़ी सी Research कर के इसे तोड़ दु लेकिन हमें ध्यान रखना होगा है कहीं ये हम पर हावी ना हो जाए. इस बार ऐसा हुआ तो शायद हमारी जान तक चली जाएगी लेकिन मैं इस सब Sam को नहीं लेना चाहती मैं डरती हूं कहीं कुछ गलत हुआ तो हमारी कसम के कारण Sam ना मारा जाए । इसलिए जब यह सब होगा तो मैं उसे बाहर भेज दूंगी और मैं खुद Mirror के सामने रहूंगी ताकि अब ये किसी और को नुकसान ना पहुंचा सके। सोचते सोचते. हमारा घर आ गया। जल्दी में उस Mirror को भी यहां मंगा दूंगी। अगले दिन सुबह हम सभी उठ गए मैंने Sam को किसी कारण बाहर भेज दिया और मेरे Mirror को अपने घर मंगवा लिया।


Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


विनोद थोड़ा डरा हुआ लग रहा था मैंने Mirror एक ऐसे कमरे में रखवाया जहां पर मैंने से बहुत से इंतजाम कर रखे थे वहां पर बहुत सारे पौधे थे मैंने वहां पर बहुत सारे कैमरे फिट करवा रखे थे हीट सेंसर भी थे टेंपरेचर में होने वाले थोड़े से बदलाव को में देख सकती थी मैंने सारे कैमरे में Mirror के ऊपर रखे थे सभी का ध्यान mirror पर था इस कमरे में अब क्या होने वाला है

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi



सब कुछ एक कैमरे रिकॉर्ड करेंगे। मैंने खाने पानी की भी पूरी तरह व्यवस्था रखी थी कहीं यह हमें भूखा ही न मार दे। मेरे कमरे में एक Ankor (दीवार पर एक बड़ा नुकीला हूक) भी लगा रहा था जो 30 मिनट में Reset होता अगर इसे 30 मिनट में Reset नहीं किया जाए तो यह Mirror पर जा लगेगा और Mirror को तोड़ देगा |


Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


मैंने Sam  भी कह रहा था कि वह हर आधे घंटे का मुझे कॉल करेगा अगर मैं कॉल ना उठाऊ तुम सीधा पुलिस को पुलिस को लेके मेरे घर आ जाना इस तरह मैने बचने की तैयारी कर रही थी कहि ये हम पर भारी पड़ जाए तो हम फिर भी बच जाए। मैं मेरे भाई की जान खतरे मैंने नहीं डाल सकती हम दोनों को मिलते इसे इसे तोड़ना ही होगा।

अब मेरे पास कुछ जानकारी थी जो इस Mirror की पुराने मालिकों की थी

आज तक इसने 40 से ज्यादा लोगों को मारा है लेकिन यह काम यह खुद नहीं करता बस लोगों से खुद करवाता है लोगों को पता भी नहीं होता कैसे वो मौत की ओर जा रहे हैं और फिर धीरे धीरे यह उनकी जान ले लेता।

मैं इन सभी की लिस्ट कैमरो के सामने कहने लगी ताकि कैमरे यह सब रिकॉर्ड कर सकें कि आजतक इस Mirror ने कितने लोगों की जिंदगी तबाह की है।


Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


इस Mirror का सबसे पहला शिकार 1754 में Sir. Philip थे यह Mirror उनको कैसे मिला इसकी तो कोई जानकारी नहीं थी लेकिन उन्होंने यह Mirror अपने रूम में लगवा रखा था कुछ दिनों बाद उनकी और उनके परिवार की जली हुई लाशें इस Mirror सामने मिली। लेकिन घर के नौकरों का कहना था कि उन सभी ने इस Mirror में Sir. Philip हसते हुए देखा है।फिर इस Mirror को एक पब्लिक नीलामी में बेच दिया गया था।


Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


इसके अगले मालिक थे lord Robert उन्होंने इसे 1856 में कि कुड़े वाले से खरीदा था इतने साल ये Mirror कहा था किसी को नहीं पता| रॉबर्ट एक अतिरिक्त वजन वाले इंसान थे इनका का वजन 160 किलो था लेकिन इनकी मौत कुछ ना खाने की वजह से हुई मरते समय ये इतने पतले हो चुके थे कि इनकी हड्डियां तक दिखाई दे रही थी।

फिर इसके बाद ये Mirror कहा गया कोई जानकारी नहीं हैं। इसके बाद




1904 में ये Mirror Merry नाम कि एक औरत ने खरीदा इसके ठीक दो हफ्ते बाद Merry अपने ही बाथरूम में मृत अवस्था में मिली इनकी मौत पानी ना पीने के कारण हुई थी लेकिन अपने ही Bhathtub में जहां बोहोत पानी था उसके अंदर मिली।





आप चाहे तो हमारी यह कहानियां भी पढ़ सकते हैं  :- 

1948 में इस Mirror की अगली मालकिन Alies थी जिन्होंने ये Mirror खरीद के अपने रूम में लगवाया जहां ये इनके दो बच्चे रहा करते थे। लेकिन कुछ इस समय में एलिस ने अपने दोनों बच्चों को डुबोकर मार दिया लेकिन उसे लग रहा था वह अपने बच्चों को सुला रही है और यह ही नहीं Alles ने एक हतोड़े से अपने शरीर की बहुत सारी हड्डियां भी तोड़ दी थी और इसका कुत्ता भी गायब था।





इस Mirror के अगले मालिक रेहाना थी जिन्होंने ये Mirror 1956 में खरीदा था इसकी मौत कुछ ना खाने की वजह से हुई थी और इनका भी कुत्ता लापता हो गया।

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


1965 में ये Mirror एक बैंक में लटका था वहां की एक कर्मकारी ने अपने मैनेजर को रूम में जाकर बिजली की तारों को अपने मुंह में ले लिया जिससे की उसकी मौत हो गई। इसके बाद इस बैंक के सारा कामकाज ठप हो गया।

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


1971 में जयशंकर नामक टीचर ने इस Mirror को तोड़ने की कोशिश की थी लेकिन वह ये नहीं कर पाया वह खुद एक कार दुर्घटना का शिकार हो गया जब उसकी क्लास की स्टूडेंट से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि Mirror ये सब कुछ करवा रहा है और क्लास के कुछ बच्चे भी गायब हो गए जिनका आज तक कोई पता नहीं चला।



Mirror की अगली शिकार का नाम था सोहना नामक लड़की थी ये वही थी जिसको हमने उस रात को देखा था जो हमें Mirror तोड़ने से रोक रही थी लेकिन इसकी मौत इसी Mirror के कारण 1975 में हो चुकी थी। जब यह मरी थी तब प्रेगनेंट थी लेकिन इनका बच्चा गिर गया और इन्होंने एक प्लास से अपने सारे दांत निकाल लिए और मर गई।

और इसकी आगे के शिकार हम लोग और हमारे माता पिता थे बस इसने हमारा सब बर्बाद कर दिया लेकिन इसके बाद मैंने इसे ऐसी जगह छुपा दिया जहां यह किसी इंसान तक ना पहुंच सके और ना किसी को अपना शिकार बना सके आज इसका अंत होके रहेगा।

यह सारी जानकारी देते हुए मैंने अपने भाई विनोद को देखा, वो थोडा उदास था क्यूंकि इस Mirror ने हमारा सब कुछ खत्म कर दिया और हमारा ही नहीं सैकड़ों लोगों की जिंदगी बर्बाद की है इसने ।

उस समय तक में और विनोद बात करते रहे लेकिन कमरे में कुछ भी नहीं हुआ पौधे भी सलामत थे ना ही कोई हलचल हुई तो मैं और विनोद Mirror के सामने जाकर खड़े हुए तो हमें Mirror में हम दोनों दिखाई दे रहे थे लेकिन अचानक इस Mirror ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया सोहना हम दोनों ही बीच में खड़ी थी उसका राइट हैंड मेरे साइड कंधे पे था और लेफ्ट हैंड मेरे भाई के लेफ्ट कंधे पर, हम लोग हील नहीं पा रहे थे फिर हम फ्री हो गए मैंने अपना राइट कंधा देखा वहां निशान था विनोद ने भी कंधे पर निशान था जैसे किसी ने गरम-गरम लोहा रख दिया हो बहुत जल रहा था तो फिर Mirror अपना रंग दिखाना शुरु कर दिया अब होंगी इसके अंत की शुरुआत या फिर शायद हमारे अंत की| 

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi



यह सब हम देख रहे थे कि मैंने कैमरों की ओर ध्यान दिया सारे कैमरे एक दूसरे की तरफ हो गए थे लेकिन हमने उन्हें Mirror की तरफ रखा था अब सच में हम फस गए कैसे भी करके आज हमे इसे तोड़ना ही होगा। धीरे-धीरे कर कि यह हम पर हावी हो रहा है लेकिन हम इसे अपने पर हावी नहीं होने देंगे।
अब हमें अपने बीते समय की झलकियां दिखाई दे रही थी कमरे में रहके सारे पौधे भी सुखने लग गए । विनोद यह सब देख कर थोड़ा डर गया वह घर से बाहर जाकर पुलिस को कॉल करने लगा था कि मदद के लिए भागने बुला सके लेकिन उसे लगाती वह घर के बाहर चला गया है लेकिन वो घर के अंदर ही था और ना ही कॉल पुलिस को लगा. यह वही आवाज थी जो हमने बचपन में कभी सुनी थी और कॉल पुलिस को नहीं लगा ।
मुझे भी Sam का कॉल आता है पर मुझे पक्का पता नहीं था कि यह Sam है या इस Mirror का कोई छलावा, मैं थोड़ा कमजोर महसूस करने लगी तो मैंने टेबल पर रखा एक सेब खाने का सौचा|


Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


मैंने जैसे ही उसे खाया वो बल्ब बन गया और इसके कांच के टुकड़े मेरे मुंह में फेल गए जिससे मेरे मुंह से बहुत खूब निकलने लगा यह देख विनोद मेरे पास आया और उसने मुझे संभाला|

लेकिन अगले ही समय हमने देखा कि मेरे हाथ में सेब ही है में सेब ही खा रही थी लेकिन यह mirror हमें यह सरे भ्रम दिखा रहा है |

यह है मेरी अपनी कहानी:-

Mirror ने हमारा हौसला तोड़ने की कोशिश कर रहा है यह Mirror किसी भी इंसान के दिमाग के साथ खेलना जानता है यह खुद किसी को नहीं मारता, बस उन्हें डराता है और मजबूर करता है भ्रम दिखाता है जो लोग कुछ करते भी नहीं फिर भी हो जाता है और अंत में यह लोगो की जान ले लेता है

इसके बाद मुझे और विनोद को एक साथ बचपन की वह पूरी घटना दिखाई देती है जो तब हमारे ही घर से बीती थी जब पापा ने मम्मी पे गोली चलाई और उन्हें मार दिया. जब विनोद ने गोली चलाई और पापा को मार दिया कैसे सोहना ने हमें मारने की कोशिश की, सब कुछ दिख रहा था लेकिन इस बार हम दोनो डरे नहीं क्योंकि आज हम कोशिश करेंगी की जित हमारी हों . क्योंकि आज हारे तो कुछ नही बचेगा आज इस Mirror को रोकना होगा।

तभी घर की घंटी बजती है मैं और विनोद दरवाजा खोलने बाहर जाते हैं और Gate खोलते हैं लेकिन दरवाजे सोहना अंदर आती है वह हम दोनों पर हंस रही थी और मेरी तरफ आती है तब विनोद सोहना की जोर से धक्का देकर साइड के देता हैं तभी सोहना जोर से चिल्लाती है जिसे हमारा पूरा घर कांप जाता है सोहना के हाथ में चोट लगी होती है।

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


कि तभी मैंने देखा यह सोहना नहीं Sam है मैं जल्दी से उसके पास जाती हूं उसके हाथ पर चोट लगी है में उसके हाथ को सही करती हूं वह हमसे पूछता है कि विनोद उसके साथ ऐसे क्यों किया मैने बोला जल्दी से घर के बाहर चलो फिर बताती हूं क्योंकि यहाँ हम कुछ नहीं कर सकते। हम घर की बाहर आ जाते हैं और घर की तरफ देखते हैं

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi



लेकिन घर के अंदर Mirror के सामने हम तीनों खडे है मैं समझ नहीं पाती की हम घर के बाहर है या इस Mirror के सामने तो मैं रोने लगी क्योंकि मुझे लगा में आसानी से इसे हरा दूंगी लेकिन आज भी जीत इसी की हुई, हम घर के बाहर थे हमने पुलिस को फोन किया लेकिन में इसे आज ही खत्म करना चाहती हूं| ये सोचकर  मैं अंदर की तरफ भागी और दरवाजा बंद कर दिया। ताकि विनोद और sam अंदर ना आ सके।

फिर मैं मिरर के सामने गई मैंने उसे पूछा कि वो ये सब क्यों कर रहा है पर Mirror कुछ नहीं बोला फिर मैं जोर से चिल्लाई फिर मैंने पूछा वह यह सब क्यों कर रहा है क्यों उसने सैकड़ो लोगों की जाने ली? क्यों उसने इतनी जिंदगियां बर्बाद की? 

Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


तभी आईने में माँ दिखाई दे रही थी वो मेरे ऊपर हंस रही थी ये वेसा ही नजारा था जो मैंने बचपन में देखा था जब मेरी मम्मी आईने के सामने खड़ी थी मैंने जैसे वापस पूछा वह ऐसा क्यों कर रहा है उसने बोला "जो था वही किया" 

इस mirror ने मुझे अपनी बाहों में लेने के लिए हाथ आगे किए में उसकी तरफ जाने लगी जैसे ये मुझे अपने अंदर बुला रहा हो तभी एक बीप की आवाज सुनाई दी मुझे याद आया ये Ancor ( हूक की Mirror को तोड़ने के लिए लगाया था) की आवाज है 30 मिनट हो गए है ये ancor गिरने वाला है में अगर Mirror के सामने रही तो में मारी जाऊगी |


Horror Story In Hindi  The Mirror Part 2  एक Bhutiya kahani  Hindi Horror Story  GoHindi


फिर में कोशिश करने लगी लेकिन mirror मुझे हटने से रोक रहा था तभी Ancor नीचे आने लगा मुझे लगा ये Mirror का नहीं यह मेरा अंत है तभी विनोद ने मुझे खींच कर बचा लिया और Anchor जाके Mirror के कांच पर लगा जिससे Mirror टूटने लगा इसके कांच बिखरने लगे इसके कांच में से खून निकल रहा था इसलिए Sam ने Mirror पर पैट्रोल डाल कर आग लगा दी। हमने Mirror का एक छोटा सा टुकड़ा भी नही बचने दिया सब कुछ मिटा दिया।अब ठीक हो गया था अब कोई Mirror नहीं है लोगो को मारने के लिए। मैने सारे कैमरे Cheak किए उसमे सारी रिकॉर्डिंग थी लेकिन उसमें भूतो जैसा कुछ भी था ऐसा लग रहा था हम लोगों को किसी ने अपने वस में कर रखा है हम पागलो जैसे लग रहे थे जो भी हो इस शैतानी Mirror का अंत अब हो गया।

क्या सच में उसका अंत इतनी आसानी से हो सकता है ? आपको क्या लगता है ?


यह जरुर पढ़े⏬⏬

आपका यहाँ तक पढने के लिए धन्यवाद सच में आपने मेरी इस कहानी को अपना अमूल्य समय दिया दिल से सुक्रिया, अब एक कृपा ओर करे निचे कमेंट Box जो जो भी आप इस कहानी के बारे में बोलना चाहते है Please 1 कमेंट जरुर लिखे आपका एक कमेंट मेरे लिए Power की तरह है जो मुझे आगे लिखने में मदद करता है .


Mirror Part 1 :- 

आप चाहे तो हमारी बहुत सी भुतिया कहानिया (Horror Story In Hindi) पढ़ सकते है |


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ