Kala Jadu । 2 महिलाओं ने गवाई अपनी जान | काला जादू

यह घटना केरल के है जहा Kala Jadu करने वाले पति पत्नी ने 2 महिलाओं को अगवा कर उन्हें जान से मार दिया, यह घटना जितनी दिख रही है उससे कई ज्यादा भयानक है पूरी घटना पढ़े फिर आप स्वयं विचार करें !

Kala Jadu । 2 महिलाओं ने गवाई अपनी जान | काला जादू
काला जादू Kala Jadu

केरल से दो महिलाओं की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में भगवंत सिंह और उसकी पत्नी लैला को गिरफ्तार किया है जांच में सामने आया है कि दंपती कर्ज से परेशान थे तो इन्होंने काले जादू का सहारा लिया। इस दोनों का मानना था कि काला जादू से इनका कर्ज समाप्त हो जाएगा, इसलिए इन्होंने दोनों महिलाओं की हत्या कर दी और मृत शरीर को टुकड़ों में काटकर अलग-अलग जगहों पर दफना दिया।


यह घटना कादवंतरा इलाके की है। पुलिस के अनुसार, मृत महिलाओं की पहचान रोसेलिन और पद्मा के रूप में हुई है। रोसेलिन जून में और पद्मा सितंबर में लापता हुई थी। दोनों के ही परिवारों ने लापता की रिपोर्ट करवा दी थी। फिर पुलिस ने जांच की और खुलासा किया कि काले जादू – तंत्र मंत्र के चलते दोनों की हत्या कर दी गई और उन्हें दफना दिया गया।


👉धारदार हथियार से गला काटकर की महिलाओं की हत्या।

पुलिस ने कहा कि दोनों महिलाओं की हत्या गला काटकर की गई थी। इसके बाद उनके शरीर के छोटे–छोटे टुकड़े किए गए फिर उन टुकड़ों को अलग-अलग जगहों पर दफना दिया। पुलिस ने अनुसार इस मामले में एक ओर आरोपी रशीद उर्फ मोहम्मद शफी भी शामिल है जिसने आरोपियों की मदद की थी। पुलिस के अनुसार, तीसरा आरोपी दोनों महिलाओं को लेकर इस दंपति के पास आया था।


👉मोबाइल डिटेल के जरिए तीसरे आरोपी तक पहुंची पुलिस 

पुलिस ने बताया कि पद्मा के गायब होने के बाद मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान मोबाइल कॉल डिटेल की मदद से पुलिस तीसरे आरोपी मुहम्मद शफी तक पहुंची। पूछताछ की गई इसके बाद उसने पद्मा के अपहरण की बात स्वीकार की । इसके बयान के बाद पुलिस आरोपी पति–पत्नी तक पहुंची। जब इन दोनों से पूछताछ की गई तो इन्होंने पद्मा और रोसेलिन की हत्या की बात स्वीकार की।


पुलिस ने बताया कि दोनों पति-पत्नी ने वित्तीय लाभ के लिए दोनों महिलाओं की हत्या की थी। इन दोनों पति पत्नी ने 2 महिलाओं के लिए मोहम्मद शफी को अच्छा पैसा दिया था। पुलिस आगे की जांच कर रही है पुलिस को अंदेशा है कि शायद इसमें कुछ ओर लोग भी शामिल हो सकते है। 


यह भी पढ़े:–


आप चाहे तो हमे Instagram पर फॉलो कर सकते है जहांहम रोजाना Horror और भुतिया चीजों के बारे में बाते करते हैं |


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ