👉 Real Ouija Board Stories 11 बच्चों को Ouija Board Game खेलना पढ़ा भारी -विडियो🔥

यह Real Ouija Board Story 11 नवम्बर 2022 की है जब कोलम्बिया में 11 बच्चों की Ouija Board Game खेलते समय जान चली गयी , इस पोस्ट में हम इसी घटना पर बात करेंगे और इसे थोडा बारिके से पढेंगे .

Ouija Board Game -Real Ouija Board Stories
Ouija Board Game -Real Ouija Board Stories

Ouija Board Game -Real Ouija Board Stories :-

यह घटना कोलम्बिया की है जहाँ स्कूल के बाहर 11 बच्चे एक साथ मृत पाए गये , एक साथ इतने बच्चो के शव देख लोगों में हरकंप मच गया और तरह तरह की बाते फेलने लगी लेकिन उन में से एक बात यह थी की बच्चे अपनी मौत से पहले Ouija Board Game खेल रहे थे यह बात पूरी दुनिया में आग की तरह फेली की 11 बच्चे Ouija Board Game खेलते समय मारे गये .

लेकिन डोक्टरों का कहना था की यह सब food poisoning के कारण हुआ है इन सभी बच्चों food poisoning के कारण उल्टियाँ हुई और इनके पेट में भी बहुत दर्द हुआ जिससे इनकी मृत्यु हुई है न की किसी Ouija Board Game.

यह भी जरुर पढ़े :-

इन सभी बच्चो की उम्र 13 से 17 साल बताई जा रही है सभी बच्चो को जल्द से जल्द हॉस्पिटल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टर बच्चो की बीमारी को समझने में असमर्थ रहे जिससे कुछ समय बाद बच्चो की मौत हो गयी . जो case  पहले food poisoning जा लग रहा था अब डॉक्टर भी उसे समझ नही पा रहे थे .

Ouija Board Game, Real Ouija Board Stories :-एक ही गिलास से पिया पानी

कुछ रिपोर्ट में बात आई की बच्चो ने एक गंदे पानी के कंटेनर से पानी पिया था सभी ने पानी पिने के लिए के ही गिलास का उपयोग किया था वही कुछ में कहा गया की उन्होंने खाने में कुछ गलत खाया था . हजारों बातो के बिच मामले की जाँच अभी भी जारी है .

Ouija Board Game, Real Ouija Board Stories :- Food Poisoning से हुई मौत 

डॉक्टर्स इस मामले की पूरी तरह food poisoning का बता रहे है उन्होंने कहा की बच्चों में कोई भी मानसिक बदलाव नही आये , हमे 11 मरीज मिले जिन्हें उल्टी , पेट दर्द और मासपेसियों में दर्द की शिकायत थी .

Ouija Board Game, Real Ouija Board Stories :- क्या है 

कहा जाता है की Ouija Board एक ऐसा बोर्ड होता है जिससे आत्माओं को बुलाया जा सकता है उसमे yes और no के साथ साथ कई सारे अंक होते है जो आत्माओं से बात करने में मदद करते है लोगो का कहना है की इससे सच में किसी आत्मा से सम्पर्क किया जा सकता है इसलिए कभी भी इसे अकेले नही खेलना चाहिये, अकेले क्या ऐसे गेम से तो दूर रहने में ही भलाई है .

यह मामला कोलम्बिया की एक बहुत बड़ी घटना है लोग इसका सच जानना चाहते है और इस मामले की जाँच अब भी चल रही है .

ऐसे ही मजेदार कहानियां अगर आप instagram पर पढना चाहते है

तो आप हमारे instagram पेज @Sirf_Horror को Follow कर सकते है |

तो दोस्तों आपका क्या मानना है इस न्यूज़ के बारे में यह दर्दनाक दुर्घटना आखिर कैसे हुई , क्या एक साथ सभी बच्चो को food poisoning होना संभव है अगर ऐसा हुआ तो बच्चे मदद के लिए किसी को बुला क्यों नही पाए और अगर ये बात Ouija Board Game से जुडी हुई तो शायद ही सच्चाई हमें कभी पता चलेंगी .

आप चाहे तो हमारी यह कहानियां भी पढ़ सकते हैं  :-

आवश्यक बात :- यह एक वास्तविक घटना है और जो जो न्यूज़ में बताया गया हम उसे ही यहाँ लिख रहे है इस पोस्ट का उदेश्य किसी भी अन्धविश्वास को बड़ावा देना नही है यह सिर्फ जानकारी के उद्देश्य से लिखी गयी है .

Leave a Comment